Home ब्रेकिंग न्यूज़ इरफान खान के बाद हिंदी सिनेमा को दूसरा बड़ा सदमा, ऋषि कपूर का हुआ निधन

इरफान खान के बाद हिंदी सिनेमा को दूसरा बड़ा सदमा, ऋषि कपूर का हुआ निधन

33 second read
0
0
208
Rishi Kapoor died at the age of 67 in Mumbai

बॉलीवुड से लेकर वर्ल्ड सिनेमा में अपनी एक्टिंग का छाप छोड़ने वाले अभिनेता इरफान खान ने अभी बीते दिनों ही दुनिया को अलविदा कहा है, उनके जाने का सदमा लोगों में अभी कम नहीं हुआ था कि अब फिल्म इंडस्ट्री को दूसरा बड़ा सदमा लगा है। अभिनेता ऋषि कपूर का मुंबई में आज निधन हो गया।

मुंबई के सर एच एन फाउंडेशन हॉस्पिटल में बुधवार को 67 साल की उम्र में ऋषि कपूर का निधन हुआ। अभिनेता 2 साल से कैंसर से लड़ रहे थे। सांस की तकलीफ की वजह से अभिनेता को बुधवार सुबह हॉस्पिटल ले जाया गया था। ऋषि की मौत के बाद अमिताभ बच्चन सहित कई बॉलिवुड के सितारों ने दुक जाहिर किया है।

बताते चलें कि, सितंबर 2018 में ऋषि कपूर को कैंसर का पता चलने के बाद वह पत्नी नीतू सिंह के साथ न्यू यॉर्क इलाज के लिए गए थे। उनके परिवार ने लंबे वक्त तक बीमारी छिपाने की कोशिश की थी। वहां लगभग 1 साल इलाज करवाने के बाद वह सितंबर 2019 में भारत लौटे थे।

गौर हो कि, कुछ वक्त पहले ऋषि कपूर दिल्ली में ‘शर्माजी नमकीन’ की शूटिंग के वक्त बीमार पड़ गए थे। इसके बाद उन्हें मुंबई के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। मीडिया में आई खबरों की माने तो उन्हें कैंसर रीलैप्स (फिर से वापस आना) हुआ था।

Load More By Delhi Desk
Load More In ब्रेकिंग न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल्ली में अब 100 प्रतिशत की क्षमता के साथ सरकारी कार्यालय खोलने की मिली इजाजत

देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से कमी आ रही है। राजधानी दिल्ली में रोजाना 150 स…