Home दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया एलान,भीमराव आंबेडकर के जीवन पर शुरू होगा नाटक का मंचन

सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया एलान,भीमराव आंबेडकर के जीवन पर शुरू होगा नाटक का मंचन

1 second read
0
0
77

 संविधान निर्माता के रूप में चर्चित भीमराव आंबेडकर के जीवन पर देश की राजधानी दिल्ली में आगामी 25 फरवरी से 12 मार्च तक नाटक का मंचन किया जाएगा। नाटक देखने के लिए लोगों से किसी तरह का कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा, लेकिन बैठने की सीमित के चलते इसकी बुकिंग आनलाइन करानी होगी। शनिवार को डिजिटल पत्रकार वार्ता के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इसके एलान किया।

गोवा विधानसभा चुनाव 2022 के तहत आम आदमी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करके लौटे सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बाबा साहेब डा भीमराव आंबेडकर के जीवन पर जो एक बड़ा नाटक पांच जनवरी से शुरू होना था, कोरोना के कारण इसे निरस्त करना पड़ा था, यह अब 25 फरवरी से 12 मार्च तक चलेगा।

उन्होंने बताया कि बाबा सहेब भीम राव आंबेडकर के दुनिया का सबसे बड़ा आयोजन इस नाटक के रूप में होगा। प्रतिदिन दो शो होंगे पहला चार बजे और दूसरा सात बजे होगा। इसके लिए 100 फीट बड़ा मंच बनाया जा रहा है।

इस पर 40 फीट का कलाकारों को घूमने के लिए स्थान होगा।

नाटक देखने के लिए दर्शकों से किसी तरह का कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा, मगर सीटें लिमिटेड हैं। ऐसे में इसके लिए टिकट बुक करा लें। इसे जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में किया जाएगा। लोग टिकट बुक कराने के लिए 8800009938 पर फोन कर सकते हैं या टिकट के लिए बाबासाहेबम्यूजिकलडाटइन पर लाग इन कर सकते हैं।

Load More By Delhi Desk
Load More In दिल्ली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल्ली की सड़कों पर अब DTC की दौड़ेंगी इलेक्ट्रिक बसें

दिल्ली की सड़को पर अब दिल्ली परिवहन निगम (DTC) की इलेक्ट्रिक बसें दौड़ेंगी। दिल्ली के मुख्…