Home ब्रेकिंग न्यूज़ महाराष्ट्र में बड़ी लापरवाही- कोरोना मरीज की लाश 8 दिन तक अस्पताल के बाथरुम में ही पड़ी रही

महाराष्ट्र में बड़ी लापरवाही- कोरोना मरीज की लाश 8 दिन तक अस्पताल के बाथरुम में ही पड़ी रही

0 second read
0
0
729

कोरोना वायरस का संक्रमण महाराष्ट्र में भयावह रूप ले चुका है। इसी बीच महाराष्ट्र के जलगांव सिविल अस्पताल में बड़ी लापरवाही सामने आई है। यहां कोरोना पॉजिटिव 80 साल की महिला की लाश अस्पताल के बाथरूम में मिली है, जो कि 2 जून से लापता थी। अस्पताल के मुताबिक, एक जून को महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके अगले दिन 2 जून को खबर आती है की वो (महिला) लापता हो गई हैं। अस्पताल से 80 साल की कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग महिला 2 जून से लापता थीं जिनका शव 8 दिन बाद उसी अस्पताल के बाथरूम में मिला पुलिस में महिला की मिसिंग रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई है। वहीं अब अस्पताल में शव मिलने से हड़कंप मच गया है।

80 साल की बुजुर्ग महिला के बहु की मौत कोरोना से हुई थी और बुजुर्ग महिला की तबियत ख़राब होने लगी थी. बुजुर्ग महिला को भुसावल रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 1 जून को उनको जलगांव के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. 2 जून को वह लापता हो गईं. लापता होने की पुलिस में मिसिंग रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी.

जलगांव के डीएम अविनाश डांगे ने एबीपी न्यूज़ को बताया, “आज सुबह 9.30 हमें जानकारी मिली की 80 साल की बुजुर्ग महिला का शव सिविल अस्पताल के बाथरूम से मिला है. यह काफी गंभीर मामला है, बड़ी लापरवाही है. अस्पताल का बाथरूम दिन में 2-3 बार साफ होता है, तो किसी ने बाथरुम में शव कैसे नहीं देखा? हम इस मामले पर कड़ी कार्रवाई करेगें.”

बता दें इसी तरह का मामला मुंबई के शताब्दी अस्पताल में सामने आया था जब 80 साल के एक कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग अस्पताल से लापता हो गए और अस्पताल को पता भी नहीं चला. दो दिन बाद बुजुर्ग का शव बोरीवली स्टेशन के पास मिला था.

Load More By Delhi Desk
Load More In ब्रेकिंग न्यूज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल्ली की सड़कों पर अब DTC की दौड़ेंगी इलेक्ट्रिक बसें

दिल्ली की सड़को पर अब दिल्ली परिवहन निगम (DTC) की इलेक्ट्रिक बसें दौड़ेंगी। दिल्ली के मुख्…