Home खेल ILP2020-चेन्नई के खिलाफ होने वाले मैच में मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी रहेगा-गौतम गंभीर

ILP2020-चेन्नई के खिलाफ होने वाले मैच में मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी रहेगा-गौतम गंभीर

5 second read
0
0
659

IPL 2020 का ओपनिंग मैच MS Dhoni की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स और रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। आइपीएल 2019 का फाइनल भी इन्हीं दोनों टीमों के बीच खेला गया था और चेन्नई को एक रन से हार मिली थी। इस लीग में ये दोनों टीमें बेहद सफल मानी जाती है और यकीन मानिए इस लीग का आगाज एक बेहद रोमांचक मुकाबले के साथ होगा। अब इस मैच में किसका पलड़ा भारी रहेगा इसके बारे में टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज व केकेआर के पू्र्व कप्तान गौतम गंभीर ने बताया है। 

गौतम गंभीर का मानना है कि चेन्नई के खिलाफ होने वाले मैच में मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी रहेगा। एक टीवी शो के दौरान गंभीर ने कहा कि मुंबई की तरफ से जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट दोनों एक साथ गेंदबाजी करेंगे और दुनिया के दो दिग्गज तेज गेंदबाजों को ऐसा करते हुए मैं देखना चाहता हूं। इन दोनों का सामना करना मुश्किल होगा। ये सीएसके लिए बड़ी चुनौती होगी और खासतौर पर तब जब उनकी टीम में नंबर तीन बल्लेबाज सुरेश रैना मौजूद नहीं हैं। 

गौतम गंभीर ने मुंबई के बारे में कहा कि ये टीम काफी संतुलित है और इसमें गहराई भी है। टीम में तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को शामिल किया गया है जिसकी वजह से उनकी गेंदबाजी और मजबूत हो जाएगी। उन्होंने कहा कि कोई भी कप्तान चाहता है कि नई गेंद से उनके गेंदबाज विकेट लें और टीम में जसप्रीत बुमराह व ट्रेंट बोल्ट ये काम बखूबी से कर सकते हैं। मैं ये देखना चाहता हूं कि ये दोनों गेंदबाज इस पूरे टूर्नामेंट में कैसा प्रदर्शन करते हैं।  

बुमराह का सामना कैसे करेंगे ये देखना दिलचस्प होगा। वहीं ये भी देखना होगा कि सीएसके की तरफ से शेन के साथ पारी की शुरुआत कौन करता है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि मुंबई इंडियंस का पलड़ा ज्यादा भारी रहने वाला है। 

Load More By Delhi Desk
Load More In खेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

BJP में शामिल हुई डॉक्टर बीना लवानिया, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने दिलवाई सदस्यता…

आगरा: प्रमुख समाजसेविका डॉक्टर बीना लवानिया भगवाधारी हो गई। यानी उन्होंने बीजेपी का दामन थ…