Home क्राइम दिल्ली पुलिस ने शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार, लूट का समान भी बरामद…

दिल्ली पुलिस ने शातिर लुटेरों को किया गिरफ्तार, लूट का समान भी बरामद…

1 second read
0
0
59

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस को हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है। दिल्ली के ओखला थाना के पुलिसकर्मियों ने एक लुटेरे को गिरफ्तार किया है जिसके पास से  लूटा गया मोबाइल फोन, देशी पिस्तौल, जिंदा कारतूस, मोटरसाइकिल, मोबाइल फोन, बरामद किया गया है।

दरअसल, पुलिसकर्मियों ने एक लुटेरे आशीष कुमार उर्फ ​​नोनी को गिरफ्तार किया है। शिकायतकर्ता जितेंद्र भाटिया ने आरोप लगाया था कि वह सरिता विहार अंडरपास के पास थोडा आराम करने के लिए रुके थे, तभी दो लड़के मोटरसाइकिल पर उनके पास आए और उनका मोबाइल फोन और 10000 /- रुपये नकद लूट लिए। जिसके बाद पुलिस मामले को दर्ज किया और जांच को भी शुरु किया।

अपराध की गंभीरता को भांपते हुए एसआई अभिषेक कुमार, एसआई मनोज, सिपाही विशाल, सिपाही कपिल और सिपाही अनिल सहित एक समर्पित टीम का गठन लुटेरों को पकड़ने और चोरी की संपत्ति की बरामदगी के लिए किया गया था। टीम हरकत में आई और लूटे गए मोबाइल फोन के आईएमईआई नंबर से सीडीआर हासिल की। सीडीआर की जांच के बाद लूटा गया मोबाइल फोन मदनपुर खादर क्षेत्र में चल रहा था। टीम ने उक्त स्थान पर सावधानीपूर्वक छापेमारी की और आशीष कुमार उर्फ ​​नोनी पुत्र जितेंद्र निवासी मदनपुर खादर, दिल्ली उम्र 30 वर्ष को गिरफ्तार किया जो लूटे गए मोबाइल फोन का उपयोग कर रहा था । टीम ने उसे अपने कब्जे में ले लिया। पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसके पास से एक देशी पिस्टल, एक जिंदा कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है जिसका इस्तेमाल अपराध को अंजाम देने में किया गया था। बरामद मोटरसाइकिल थाना गोविंदपुरी के इलाके से चोरी हुई मिली थी। उसके सहयोगी को पकड़ने के लिए मामले की आगे की जांच जारी है।

लगातार पूछताछ करने पर आरोपी आशीष ने खुलासा किया कि वह ग्रामीण सेवा ऑटो चलाता था। वह नशीले पदार्थों के सेवन का आदी है। इसलिए, उसने जल्दी पैसा कमाने के लिए खुद को असामाजिक गतिविधियों में शामिल कर लिया। उसने आगे खुलासा किया कि उसने लूटे गए पैसे को नशीला पदार्थ खरीदने में खर्च किया था।

लूटेरों से बरामद हुई ये चीजें…

1. वन कंट्री मेड पिस्टल

2. एक जिंदा कारतूस

3. एक मोटरसाइकिल 4. एक मोबाइल फोन

Load More By Delhi Desk
Load More In क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिल्ली की सड़कों पर अब DTC की दौड़ेंगी इलेक्ट्रिक बसें

दिल्ली की सड़को पर अब दिल्ली परिवहन निगम (DTC) की इलेक्ट्रिक बसें दौड़ेंगी। दिल्ली के मुख्…