Home दिल्ली अमेरिका की सफाई, देखिए व्हाइट हाउस ने क्यों किया पीएम मोदी को अनफॉलो

अमेरिका की सफाई, देखिए व्हाइट हाउस ने क्यों किया पीएम मोदी को अनफॉलो

0 second read
0
0
348
why white house unfollowed pm modi from twitter

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अमेरिका के व्हाइट हाउस ने कुछ दिनों पहले ट्विटर अकाउंट को फॉलो किया था और अब आनफॉलो कर दिया है, जिसके बाद हर तरफ एक ही सवाल है कि आखिर अमेरिका की तरफ से ऐसा कदम क्यों उठाया गया है ? इस बीच अब व्हाउट हाउस ने सफाई दी है।

इस मामले में सफाई देते हुए व्हाइट हाउस ने कहा कि जब राष्‍ट्रपति ट्रंप किसी देश की यात्रा पर जाते हैं तो वह आमतौर पर मेजबान देश के प्रमुख अधिकारियों के ट्विटर हैंडल को कुछ समय के लिए ‘फॉलो’ करता है। इसका मकसद राष्‍ट्रपति ट्रंप की यात्रा के समर्थन में मेजबान देश के अधिकारी के संदेश को रीट्वीट करना होता है।

बताते चलें कि, व्हाइट हाउस ने कुछ दिनों पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्विटर अकाउंट को फॉलो किया था, लेकिन उसने उन्हें अनफॉलो कर दिया है। बताते चलें कि, फरवरी के आखिरी हफ्ते में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा के दौरान व्हाइट हाउस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री कार्यालय, अमेरिका में भारतीय दूतावास, भारत में अमेरिकी दूतावास और भारत में अमेरिकी राजदूत, केन जस्टर के ट्विटर अकाउंट को फॉलो करना शुरू किया था।

वहीं राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर कहा है कि, मैं व्हाइट हाउस द्वारा ट्विटर पर हमारे राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को ‘अनफॉलो किए जाने’ से निराश हुआ हूं।’ उन्होंने आगे कहा कि, विदेश मंत्रालय को इसका संज्ञान लेना चाहिए।

Load More By Delhi Desk
Load More In दिल्ली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

BJP में शामिल हुई डॉक्टर बीना लवानिया, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने दिलवाई सदस्यता…

आगरा: प्रमुख समाजसेविका डॉक्टर बीना लवानिया भगवाधारी हो गई। यानी उन्होंने बीजेपी का दामन थ…